Header Ads Widget

मप्र स्कूल शिक्षा के कर्मचारियों की गोपनीय चरित्रावली का आयुक्त भोपाल का आदेश

   

मप्र स्कूल शिक्षा के कर्मचारियों की गोपनीय चरित्रावली का आयुक्त भोपाल का आदेश


 

मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत लोक शिक्षण संचनालय के आयुक्त महोदय श्री अभय वर्मा द्वारा समस्त अपर संचालक उपसंचालक एवं सहायक संचालकों को वर्ष 2022-23 की बात से गोपनीय चरित्रावली के संबंध में आदेश क्रमांक 63 दिनांक 20 जनवरी 2023 को जारी किया है आदेश के अनुसार कर्मचारियों की गोपनीय चरित्रावली sparrow portal के माध्यम से भरी जाएगी।

 

स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत कार्यरत समस्त प्रकार के अमले कि अब sparrow portal के माध्यम से ऑनलाइन किए जाने का निर्णय शासन स्तर पर लिया गया है।

 

आदेश के अनुसार प्रथम चरण में स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत सहायक संचालक एवं इसके ऊपर के अधिकारियों की वार्षिक गोपनीय चरित्रावली एवं वार्षिक अचल संपत्ति वर्ष 2022-23 का स्पैरो पोर्टल ऑनलाइन किए जाने के निर्देश दिए गए।
स्पैरो पोर्टल पर ऑनलाइन आओ गोपी चरित्रावली कैसे भरी जाएगी।

 
सचिव स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत स्पपोर्टल पर गोपनीय चरित्रावली भरने के संदर्भ में 12 जनवरी 2023 को अधिकारियों को ऑनलाइन प्रशिक्षण दिया जाएगा प्रशिक्षण के दौरान ऑनलाइन गोपनीय चरित्रावली के संबंध में बारीकी से प्रशिक्षण देंगे तथा इसका यूजरनेम पासवर्ड क्या होगा किस तरीके से यूज किया जाएगा कैसे से लॉगिन करेंगे सारी बातें प्रशिक्षण के दौरान बताई जाएगी।

 
प्रशिक्षण प्राप्ति के बाद ही स्पैरो पोर्टल पर स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत समस्त प्रकार के कर्मचारियों की गोपनीय चरित्रावली ऑनलाइन भरी जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ