Header Ads Widget

महंगाई भत्ते पर सीएम शिवराज ने क्या कहा सुने

 महंगाई भत्ते पर सीएम शिवराज ने क्या कहा सुने

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारी कर्मचारियों के विरोध को देखते हुए दो वेतन वृद्धि का आदेश जारी कर दिया इससे कर्मचारियों में हाल फिलाल थोड़ी सी राहत खुशी दिखाई दी है। दो वेतन वृद्धि बढ़ने से हर महीने कर्मचारी अधिकारियों के हर माह लगभग ₹3000 से लेकर ₹7000 तक का फायदा होगा। परंतु कर्मचारी अभी भी इस आदेश से ज्यादा खुश नहीं है। महंगाई भत्ते को लेकर काफी चिंतित हैं और सीएम शिवराज से लगातार आवेदन निवेदन कर रहे हैं कि महंगाई भत्ते का आदेश शीघ्र जारी किया जाए। साथी पूर्व की कमलनाथ सरकार ने जो 5% दिए का आदेश जारी किया था उसे उस आदेश को जारी करें। 

एक सप्ताह में डीए का आदेश 

इस पूरे मामले पर मीडिया रिपोर्ट से जानकारी हाथ में आई है कि सीएम शिवराज जल्द ही अब कर्मचारी अधिकारियों को महंगाई भत्ते का तोहफा भी देने वाले हैं संभवत 1 सप्ताह में यह आदेश भी कर्मचारियों को मिल जाएगा जिससे कर्मचारियों को डबल खुशी होगी। 

कर्मचारियों का कितना बढ़ेगा डीए

कर्मचारी अधिकारियों का महंगाई भत्ता बढ़ाने का आदेश जारी तो होगा परंतु सरकार कितना कर्मचारियों का डीए बढ़ाएगी इस पर संशय बना हुआ है और कब से लागू करेगी इन सारे सवालों के जवाब अभी गोलमोल घूम रहे हैं। एक बात तो तय है सीएम शिवराज जल्द ही महंगाई भत्ते का आदेश जारी करेंगे क्योंकि अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा तले 40 से अधिक संगठन हड़ताल पर हैं और उन्होंने अपना विरोध भी जताया है। 

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

ब्लॉक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद